थाने से फरार आबिद फिर पकड़ा गया

326

अब दुष्कर्म सहित दो मामलों में होगी गिरफ्तारी
डीएनआर रिपोर्टर.बीकानेर (Bikaner Local News)
एक युवती के साथ बार बार दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी आबिद को कोटगेट (Kotgate police) पुलिस ने कब्रिस्तान स्थित एक दरगाह से फिर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस थाने से भागना उसके लिए महंगा साबित होगा। कोटगेट पुलिस ने उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया है।
एक महिला ने आबिद पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उक्त महिला अविवाहित थी और पीबीएम अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया है। उसका आरोप है कि आबिद ने बार बार उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में उसे कोटगेट पुलिस ने हिरासत में लिया था। इस दौरान जब उसे हवालात में बंद किया जा रहा था तब जांच अधिकारी उप निरीक्षक सविता के साथ धक्का मुक्की करते हुए फरार हो गया। न्यायिक अभिरक्षा से फरार होने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। यह मामला महिला कानिस्टेबल कृष्णा ने दर्ज कराया है।
ऐसे आया पकड़ में
थाने से फरार होने के बाद वो अपने एक मित्र के घर गया, जहां भोजन करने के बाद कब्रिस्तान में स्थित एक दरगाह में सो गया। सुबह जब दरगाह से निकलकर भागने की कोशिश की तो पुलिस ने देख लिया। भागते हुए को पुलिस ने धर दबोचा। दरगाह से निकल कर अंधेरे अंधेरे ही उसके बीकानेर से बाहर निकलने की कोशिश धरी की धरी रह गई। इस पूरे मामले में कोटगेट थानाधिकारी धरम पूनिया की सतर्कता काफी महत्वपूर्ण रही।
भागने का यह दूसरा मामला
हाल ही के दिनों में बीकानेर रेंज से पुलिस की गिरफ्त से भागने का यह दूसरा मामला है। गत सप्ताह चूरू के सादुलपुर से भी दुष्कर्म का ही आरोपी फरार हो गया था। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है।