मोटर साइकिल चोरों का गिरोह सक्रिय, दो दिन में छह बाइक चोरी

95

डीएनआर रिपोर्टर.बीकानेर
जिले में वाहन चोरों के हौंसले सातवें आसमान पर है। यही कारण है कि शहर में वाहनों की चोरियों लगातार बढ़ रही है। रविवार को ही शहर के दो स्थानों से मोटर साइकिल चोरी के मामले दर्ज हुए तो एक बोलेरो केम्पर गाड़ी भी चोर उठा ले गए।
फड़बाजार क्षेत्र में रहने वाले नौशाद अली पीबीएम अस्पताल के जनाना वार्ड के पास अपनी बोलेरो केम्पर छोडक़र कोई काम गए थे। वापस लौटे तो पता चला कि वहां उनकी गाड़ी नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पिछले २४ घंटे में बीकानेर जिले से दो और मोटर साइकिल चोरी हो गई। इस तरह पिछले दो दिन में छठी मोटर साइकिल चोरी हो गई है। ताजा मामला बी.के. स्कूल के पास का है, जहां से रविवार दोपहर बाद गौरीशंकर कुम्हार की मोटर साइकिल अज्ञात व्यक्ति उठाकर ले गया। नयाशहर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले शनिवार को चार मोटर साइकिल चोरी हुई थी।
इसके अलावा गंगाशहर क्षेत्र में रहने वाले शौकत अली ने मामला दर्ज कराया है कि उसके घर के बाहर खड़ी मोटर साइकिल अज्ञात व्यक्ति उठाकर ले गए। मजदूरी करके जैसे-तैसे मोटर साइकिल लाने वाला शौकत अली मूल रूप से श्रीडूंगरगढ़ का रहने वाला है।