Jio यूजर्स अब फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देख सकेंगे नई फिल्में

88

नई दिल्ली
रिलायंस जियो गीगाफाइबर के कस्टमर्स के लिए खुशखबरी है। कस्टमर्स अब कोई नई फिल्म रिलीज होने के बाद उसे फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देख सकेंगे। रिलायंस जियो की 42वीं एजीएम में मुकेश अंबानी ने ऐलान किया है कि जियो गीगाफाइबर पर नई फिल्में रिलीज होंगी। यानी, गीगाफाइबर के यूजर्स फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देख सकेंगे। प्रीमियम कस्टमर्स ही रिलीज हुई नई फिल्में देख सकेंगे। जल्द ही, इसके और डीटेल्स सामने आएंगे। मुकेश अंबानी ने कहा है कि 5 सितंबर से जियो गीगाफाइबर की कमर्शल लॉन्चिंग होगी।
फ्री मिलेगा 4K सेट-टॉप बॉक्स
जियो गीगाफाइबर के प्लान की शुरुआत 700 रुपये से होगी और इसकी रेंज 10,000 रुपये तक जाएगी। जियो के फाइबर एनुअल वेलकम ऑफर के तहत 4D/4K टेलीविजन सेट और 4K सेट अप बॉक्स फ्री मिलेगा। इसके अलावा, जियो का मिक्स रिऐल्टी (MR) भी पेश किया गया है, जिसका नाम जियो होलोबोर्ड है।
मिलेगा गेमिंग का मजा
जियो सेटटॉप बॉक्स और गीगाफाइबर की मदद के हाई क्वॉलिटी विडियो कॉलिंग और कॉन्फ्रेंस की जा सकती है। इसकी सबसे खास बात है कि यह पूरी तरह से फ्री रहने वाला है। सेटटॉप बॉक्स में गेमिंग के लिए खास फीचर दिए गए है। इसमें मल्टी प्लेयर गेमिंग और सोशल गेमिंग का रोमांच काफी बढ़ने वाला है। विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यूजर्स दुनिया के किसी भी कोने में बैठे अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ गेमिंग का मजा ले सकते है। कंपनी ने शानदार गेमिंग के लिए दुनिया की टॉप की गेम डिवेलपर्स से पार्टनरशिप की है।